बियर-गांजा पिला निर्वस्त्र कर शरीर को नोचते रहे दुष्कर्मी

झांसी। जिले में एक होटल में तीन दिनों तक बंधक बना कर लगभग 20 वर्षीय नव युवती के साथ दुष्कर्मियों द्वारा जिस तरह से हैवानियत की उसने दिल दहला दिया है। एक किशोरी का पांच मनचलों ने अपहरण कर लिया और फिर उसे होटल में बंधक बना कर तीन दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस दौरान युवती को जबरदस्ती गांजा और शराब पिलाई कर शरीर को नोचते रहे। हालत बिगड़ी तो सड़क पर छोड़ कर भाग गए।

झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता दो अगस्त की सुबह अकेले क्षेत्र की दरगाह पर जियारत कर जीवनशाह दरगाह पर जा रही थी। इस दौरान जीवनशाह तिराहा पर स्कूटी सवार दो युवकों ने उसे घर छोड़ने की बात कहते हुए स्कूटी पर बैठा लिया और उसे मप्र के ओरछा ले गए। रास्ते में जब उसने पानी मांगा तो उसे नशीला पदार्थ मिला पानी पिला दिया और फिर ओरछा ले गए। वहां दोनों युवकों ने अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया। ओरछा के बाद चार पहिया वाहन से आरोपी उनकी नातिन को बस स्टैंड के पास एक होटल में ले गए। होटल में बंधक बना कर पीड़िता को जबरन बीयर और गांजा पिलाया और विरोध करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

जबरन नशा देकर पीड़िता से पांच लड़कों ने हैवानियत की। यहां तीन दिनों तक दुष्कर्मियों ने बंधक बनाए रखा और शरीर को नोचते रहे। पीड़िता के साथ दुष्कर्मी होटल और शिवाजी नगर में रूम पर ले जाकर दरिंदगी की। इस दौरान उसका सलवार-सूट फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया। जब पीड़िता की हालत नाजुक हो गई तो चार अगस्त की रात को आरोपी उसे बस स्टैंड के पास छोड़ कर भाग गए। पांच अगस्त को पीड़िता ने किला के पास से परिजनों को सूचना दी। वहां परिजनों को वह बदहवासी हालत में मिली। वह जींस और टॉप पहने हुई थी जबकि वह घर से सलवार सूट पहन कर निकली थी।

बताया गया है कि तीन आरोपियों ने पीड़िता को अपने नंबर दे दिए थे। वह उनके नाम नहीं जानती थी। होश आने पर पीड़िता से उन आरोपियों के फोन मिलवाए गए।
इस दौरान एक आरोपी ने पेपर होने की बात कहते हुए आने से मना कर दिया। दूसरे ने पीड़िता को किला पर बुलाया। मंगलवार शाम को पीड़िता को मोबाइल देकर किला भेज दिया गया। तब वे पीड़िता के पास पहुंचे तो परिजन पहुंच गए। इस पर दोनों बाइक से भागने लगे। परिजनों ने उनकी बाइक गिरा दी। एक आरोपी को मौके पर दबोच लिया। जबकि दूसरा मिनर्वा सिनेमा चौराहे के तरफ भाग गया। परिजनों ने पीछा करके उसे भी पकड़ लिया। इसके बाद उन दोनों दुष्कर्मियों को नबावाद थाने ले गए। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो दिन इलाज के बाद पुलिस को दी तहरीर

दरअसल सूचना मिलने पर जब परिजन किला मार्ग पर पहुंचे तो पीड़िता गंभीर स्थिति में मिली। लड़की की हालत गंभीर देखते हुए परिजन उसको सीधे अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज कराया दो दिन पहले जब कुछ होश में आई तो लड़की ने यह सारी कहानी अपने परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने पांच के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह के अनुसार मंगलवार देर रात आरोपी पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने चार आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। एक अन्य युवक की तलाश में पुलिस ने टीम बना दी है जो लगातार जगह जगह दबिश रही है।