झांसी। जिले के विभिन्न मंदिरों की चोरियां व मूर्तियां खंडित किए जाने की घटनाओं के विरोध पर बुधवार को राष्ट्रभक्त संगठन के केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अडर्जरिया ने प्रतिनिधि मंडल के साथ एसएसपी झांसी को ज्ञापन देते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की कराने व सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ करने की मांग की।

उन्होंने ज्ञापन देते हुए बताया कि झांसी के नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में काफी दिनों से मंदिरों की लगातार चोरियां हो रही है साथ ही मंदिर में स्थापित प्राचीन मूर्तियों को आसामाजिक तत्वों द्वारा लगातार खंडित किया जा रहा है जिससे आम जनता में काफी रोष है व जिससे झांसी का माहौल भी खराब हो रहा है और अपराधी लगातार इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। राष्ट्रभक्त संगठन के द्वारा प्रेम नगर थाना क्षेत्र में धर्मांतरण के मामले का खुलासा करवाया गया है इस संबंध में दो आरोपी पकड़े गए हैं तीन फरार हैं उन तीनों की शीघ्र गिरफ्तारी करने संपूर्ण धर्मांतरण के तार पुर उत्तर प्रदेश से जुड़े हैं इस संबंध में एसआईटी का गठन कर जांच कराने की मांग की।

उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक सिटी को ज्ञापन देते हुए अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की , साथ ही धर्मांतरण लव जिहाद के मामले में सीपरी थाना स्थित मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर चिंता व्यक्त करते हुए संगठन द्वारा गहरी नाराजगी दर्शायी गई ।