झांसी। जिले के मऊरानीपुर में बैंक से रुपये निकालकर गांव जा रहे किसान से नोटों से भरा बैग छीन कर बाइक सवार बदमाश रफूचक्कर हो गया। किसान के शोर पर लोगों ने बदमाश का पीछा किया लेकिन, वह चकमा देकर भाग निकला। मऊरानीपुर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से पुलिस बदमाशों को तलाशने में जुटी है।

थाना लहचूरा के धमना पायक निवासी छत्रपाल सिंह ने सोमवार दोपहर मऊरानीपुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा से करीब डेढ़ लाख रुपये निकाले और एक बैग में रख कर वह गरौठा चौराहा पहुंचा। यहां एक मेडिकल स्टोर के पास बाइक खड़ी करके किराना की दुकान से समान लेने लगा। उसी समय एक युवक तेजी से आया और हाथ से बैग छीनकर भाग निकला। जब तक छत्रपाल कुछ समझ पाता, युवक भीड़ में आगे निकल गया।

रुपये भरा बैग छीनने पर छत्रपाल ने शोर मचाया। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने बदमाश का पीछा किया लेकिन, सबको चकमा देकर वह भाग निकला। लोगों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। कुछ देर में पीआरबी व मऊरानीपुर पुलिस पहुंच गइ। वहां आसपास के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की लेकिन, कोई कुछ बता नहीं सका। छत्रपाल ने पुलिस को बताया कि बैग में रुपये समेत कई जरूरी कागज भी रखे थे। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाश की तलाश कर रही है।