झांसी। एमएसीटी कोर्ट को झांसी कचहरी परिसर में स्थानांतरित करने, अधिवक्ताओं के वाहनों के चालान माफ करने आदि मांगों को लेकर जिला अधिवक्ता संघ अध्यक्ष चन्द्रशेखर शुक्ला एड व सचिव केपी श्रीवास्तव एड के साथ अधिवक्ताओं ने कचहरी चौराहा पर प्रदर्शन किया।

अधिवक्ताओं का कहना था कि लम्बे समय से एमएसीटी कोर्ट को कचहरी परिसर में स्थानांतरित किये जाने की मांग को गंभीरता से न लेते हुए महज आश्वासन ही दिए जाते रहे हैं, जिससे उनके सब्र का बांध टूटने लगा है, वहीं आन लाइन के नाम पर वाहनों के अंधाधुंध चालान किए जा रहे हैं। अधिवक्ताओं द्वारा कचहरी चौराहा पर प्रदर्शन करते हुए मार्ग अवरूद्ध किये जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची।

अधिकारियों ने समझा कर मार्ग सुचारू किए को कहा लेकिन अधिवक्ता नहीं माने,इसी बीच श सदर विधायक रवि शर्मा भी मौके पर जा पहुंचे और उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को झांसी आ रहे हैं,एमएसीटी कोर्ट को कचहरी परिसर में स्थानांतरित किये जाने, अधिवक्ताओं के वाहनों के चालान माफ़ किए जाने आदि समस्याओं के संबंध में वह मुख्यमंत्री से बात कर समाधान का हर संभव प्रयास करेंगे। विधायक के आश्वासन पर अधिवक्ताओं ने प्रदर्शन समाप्त कर दिया। इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष विशेष चन्द्र पाठक, दीपक समेले सहित भारी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित रहे।