झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रीतम पुर में शराब पार्टी के दौरान मात्र शराब के लिए चंद रुपये के लिए युवक ने अपने दोस्त को लाठियां से पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सीपरी बाजार क्षेत्र में प्रीतमपुर गांव निवासी राजमिस्त्री भागचंद अहिरवार (35) और पड़ोस में रहने वाला वीर सिंह अहिरवार साथ में काम करते थे। रविवार को दिन में दोनों ने एक साथ शराब पी। शाम को वीर सिंह और शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगा। मना करने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। तब लोगों ने बीच बचाव कर दिया। इसके बाद भागचंद घर आ गया। रात करीब 11 बजे भागचंद घर के दरवाजे के बाद खाना खाने के लिए बैठे थे। वे खाना का निवाला मुंह में दे पाते, उससे पहले ही वीर सिंह अहिरवार ने पीछे से सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में लाठी से वार कर दिया। इससे भागचंद बेसुध होकर गिर गया।

परिजन हालत देख कर भागचंद को तुरंत मेडिकल कॉलेज लेकर आए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। भागचंद की हत्या के बाद घर में कोहराम मच गया क्योंकि उसके छोटे-छोटे तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। भागचंद के नौ साल की बेटी रौनक, सात साल की बेटी शिवन्या और चार साल का बेटा नैतिक है। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी संगीता बेहोश हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।