ग्रामीणों ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को दबोच कर पुलिस को सौंपा 

झांसी। जिले के गरौठा थाना क्षेत्र में बेटे के साथ मायके जा रही महिला को दिनदहाड़े बाइक सवार तिलंगों ने फायर कर आतंकित करते हुए लूट लिया। बदमाश महिला के शरीर से सोने के आभूषण व 5 हजार रुपए लूटे और भागे, किंतु ग्रामीणों ने घेराबंदी कर बदमाशों को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना झांसी जिले के गरौठा थानान्तर्गत मोटी कटरा में पीयूष अपनी मां निर्देश कुमारी के साथ अनघौरा से मोटरसाइकिल से मामा के गांव सिमरधा जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाश पीछा करते हुए आए और उन्हें रोकने का प्रयास किया। पीयूष द्वारा गाड़ी नहीं रोकने पर एक बदमाश ने तमंचे से फायर झोंक दिया। इससे भयभीत होकर पीयूष ने गाड़ी रोक दी।

बदमाशों ने पीयूष की गाड़ी की चाबी निकालकर फेंक दी और आतंकित कर उसकी मां के शरीर से कर आभूषण उतार लिए। इसके बाद बदमाश भाग निकले। इसकी जानकारी लगने पर मोती कटरा मैं रामस्वरूप ने डायल 112 को सूचना दी तथा उसने तालाब के पास अपने मकान के सामने आड़िया लगा कर तीनों बदमाशों को रोका तथा भिड गया तो एक एक बदमाश ने उस पर भी फायर कर मार दिया। फायर की आवाज सुनते ही तमाम ग्राम वासी इकट्ठे हो गए। जिससे बदमाशों को भगाने का मौका नहीं मिला। गांव वालों ने पकड़कर 112 पुलिस तथा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस तीनों बदमाशों को तमंचा सहित पड़कर कोतवाली गरौठा लाकर बंद कर दिया गया।

पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम छोटू रायकवार, मानिक अनुरागी व अमुस राजपूत बताया गया है। पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पीड़िता ने थाने में तहरीर दे दी है।