युवक पर आरोप- अपनी दुकान में प्रेमी-प्रेमिका की कराता है मुलाकात, दो पकड़े

झांसी। जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवगंज मोहल्ले में रविवार को कथित झोलाछाप डॉक्टर को आक्रोशित महिलाओं द्वारा जम कर चप्पलों से पीटा और फिर हाथ पांव बांधकर मुहल्ले भर में घसीटा। वह भीड़ से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा मगर किसी ने कुछ नहीं सुना। मंगलवार को इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने से सनसनी फ़ैल गई और हरकत में आए पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात गोपी नाथ सोनी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी राजदीप और भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मऊरानीपुर में झांसी रोड के रतोसा तिगौला पर नरेंद्र आर्य ने गली में अपने घर के बगल में एक दुकान खोल रखी है जिसमें वह बैठकर लोगों का उपचार करता है। रविवार को दुकान बंद थी और नरेंद्र अपने घर पर था। दोपहर को करीब 12 बजे महिलाओं और पुरुषों की भीड़ उसके घर पर पहुंची और आवाज लगाकर उसे बाहर बुला लिया। नरेंद्र जैसे ही अपने घर के दरवाजे पर आया भीड़ ने उसे बाहर खींच लिया और महिलाओं ने चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया।

महिलाओं का आरोप था कि वह अपनी दुकान में प्रेमी और प्रेमिकाओं को मिलवाता है। यह महिलाएं अपने परिवार की एक युवती का भी नाम जोड़ रही थीं। नरेंद्र हाथ जोड़कर बार बार कह रहा था कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया लेकिन महिलाएं सुनने को तैयार नहीं थीं। नरेंद्र के हाथ और पैर बांध कर मुहल्ले की गलियों में घसीटा गया। नरेंद्र महिलाओं के आगे गिड़गिड़ाता रहा मगर किसी ने रहम नहीं दिखाया। उसके हाथ-पांव भी छिल गए थे। इस घटना का हल्ला मंगलवार को तब मचा जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ।

जब सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस के अफसरों तक भी वीडियो पहुंचा तो तत्काल थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। एसपी (आरए) गोपीनाथ सोनी के मुताबिक दो नामजद समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।