झांसी। सदर बाजार थाना क्षेत्र निवासी सिपाही रजत कश्यप आगरा में तैनात है। उसने सोमवार को अपने पिता सोहन लाल का शव लेकर झांसी एसएसपी आवास के सामने सड़क पर रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

सदर बाजार लालता प्रसाद कंपाउंड निवासी सिपाही रजत रायकवार ने बताया की उसके पिता सोहन लाल और उसकी मां को हत्या करने के उद्देश्य से दो दिन पूर्व सदर थाना क्षेत्र के आरएलपीएस के पास टक्कर मार दी थी। इसके बाद हमलावरों ने लाठी डंडा हॉकी से उन पर हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल से ग्वालियर रेफर कर दिया जहां सोहन लाल की आज मौत हो गई।

रजत और उसके परिजन हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पिता का शव लेकर एसएसपी आवास के सामने धरने पर बैठ गए है। उनका आरोप है की हमलावरों ने सदर पुलिस से सांठगांठ कर उनके मकान पर कब्जा कर लिया समान लूट कर ले गए। इसी की सूचना पर उनके मां और पिता जा रहे थे जिस पर हमलावरों ने रास्ते में रोक कर मारपीट और हमला कर दिया जिसमे उनके पिता की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सीओ सिटी डॉ प्रदीप कुमार, नगर मजिस्ट्रेट सहित कई थानों का फोर्स पहुँच गया। काफी देर तक परिजनों को समझाने की कोशिश चलती रही।तकरीबन एक घंटे के बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा विपक्षियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद परिजनों ने शव वहां से उठाया।