झांसी। सुबह-सुबह घने कोहरे के चलते बुंदेलखंड में झांसी-खजुराहो मार्ग पर बेतवा नदी पुल पर एक के बाद एक चार वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे का शिकार हुई एक कार में सवार पिता-पुत्र और दोस्त में एक की मौत हो गई जबकि कई घायल हैं। इस घटना से हाइवे पर जाम लग गया। मौके पर झांसी की बरुआसागर थाना पुलिस और मध्यप्रदेश की ओरछा पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भेजा व यातायात व्यवस्थित करने के प्यास किए।

घटना यूपी-एमपी की सीमा पर झांसी खजुराहों मार्ग पर स्थित बेतवा नदी के ओवर ब्रिज की है। इस पुल पर एक ट्रक खराब होने पर के कारण खड़ा हुआ था। शनिवार की सुबह दो सवारियां लेकर जा रही एक टैक्सी पुल पर पहुंची, किंतु घने कोहरे के कारण दूर से ट्रक नजर नही आया। जब टैक्सी नजदीक पहुंची तभी उसे खड़ा हुआ ट्रक नजर आया। जिस पर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए और टैक्सी पलट गई। जिससे उसमें सवार दोनों लोग घायल हो गए। इसी दौरान पीछे एक दूसरा ट्रक आ रहा था। ट्रक चालक ने जब यह हादसा देखा उसने भी ब्रेक लगा दिए। इसी समय पीछे से एक ब्रेजा कार आ रही थी, जो ट्रक में पीछे से टकरा गई। जिससे उसमें सवार तीन लोग घायल हो गए।
इस हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया। घटना यूपी-एमपी की सीमा पर होने के कारण सूचना मिलते ही झांसी की बरुआसागर थाना पुलिस और मध्य प्रदेश की ओरछा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में पुलिस ने बचाव राहत शुरु करते हुए वाहनों में फंसे घायलों को निकालकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेजा।

झांसी मेडिकल कालेज भेजे घायलों में कार सवारों के नाम करीब 60 वर्षीय गजेन्द्र सोनी, 36 वर्षीय मयंक सोनी और उसका दोस्त सुनील बताए गए। गजेन्द्र और मयंक पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं। तीनों राठ से मध्य प्रदेश के दतिया के लिए जा रहे थे। तभी यह हादसा हो गया। उपचार के दौरान गजेन्द्र की मौत होना बताया जा रहा है। वहीं टैक्सी में सवार घायलों के नाम करीब 24 वर्षीय वंदना ओर 28 वर्षीय स्वाति बताया गया। सभी घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।