मैरी गांव के आगे पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

झांसी। ग्वालियर हाइवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने शुक्रवार रात बाइक को टक्कर मार दी और सड़क पर गिरी दो बच्चियों को कुचलता हुआ भाग निकला। जबकि बाइक चला रहे बच्चियों के दादा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

शुक्रवार को मप्र के उनाव बालाजी के परासरी निवासी कांशीराम विश्वकर्मा अपने बड़े बेटे गजेंद्र की बेटियों सोनाक्षी (12) एवं परी (10) को लेकर बाइक से झांसी में रिश्तेदारी में एक तेरहवीं भोज में हिस्सा लेने के लिए आए थे। यहां से रात करीब नौ बजे वह सोनाक्षी एवं परी को बाइक पर बैठा कर गांव वापस जा रहे थे। इस दौरान जैसे ही यह लोग मैरी गांव के आगे पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कांशीराम बाइक समेत उछलकर दूर.जा गिरे जबकि दोनों बच्चियां ट्रक के पहिये के नीचे आ गईं। ट्रक दोनों बच्चियों को कुचलता हुआ भाग निकला।

यह दर्दनाक हादसा देख आसपास के लोग भी दौड़ पड़े। दोनों बहनें व काशीराम लहूलुहान हाल में सड़क पर पड़े थे। सूचना मिलने पर ग्रीन होम सिटी चौकी इंचार्ज राहुल सिंह मौके पर पहुंचे। मौके पर दोनों बच्चियों की मौत हो चुकी थी जबकि कांशीराम गंभीर रूप से घायल पड़ा था। पुलिस ने काशीराम को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज भिजवाया। हादसे की खबर मिलते ही बच्चियों का पिता गजेंद्र सहित परिवार के लोग पहुंच गए। इस घटनाक्रम से परिवार में कोहराम मचा है।