फरार 3 बंदियों व 8 पुलिस कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश जारी 

झांसी। रेलवे मजिस्ट्रेट न्यायालय के बाहर से पुलिस वाहन से फरार तीन बंदियों का दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा है। इस मामले में जीआरपी थाने में तीन एसआई, चार मुख्य आरक्षी, एक आरक्षी व फरार 3 बंदियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी राजेश एस ने इस मामले में लापरवाही पर तीन एसआई, 4 हेड कांस्टेबल, एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। वहीं, एसएसपी के निर्देशन में की गई सिविल पुलिस की दो टीमों और जीआरपी की टीम द्वारा छापेमार की कार्रवाई जारी है।

इस मामले में झांसी सिविल पुलिस के प्रतिसार निरीक्षक सुभाष सिंह की तहरीर पर जीआरपी पुलिस ने सिविल पुलिस के उप निरीक्षक सुरेश सिंह यादव, राजेंद्र अनुरागी, पंकज सिंह, मुख्य आरक्षी शिवपाल, सुनील कुमार, संदीप कुमार, जितेंद्र कुमार, आरक्षी अनिल कुमार, फरार अभियुक्त बृजेंद्र कुमार, गया प्रसाद और शैलेंन्द्र के खिलाफ धारा 223, 224 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
प्राथमिक जांच में उपनिरीक्षक हरिशंचद्र सिंह, मुख्य आरक्षी रामचंद्र सिंह, हरिशंचद्र सिंह, आरक्षी हिमांशु अपनी अपनी ड्यूटी का निर्वाह करते हुए पाए गए। इसके आधार पर इन कर्मियों पर कार्रवाई नहीं की गई।