झांसी। जिला अस्पताल में शुलभ शौचालय काम्प्लेक्स में ठेकेदार व कर्मचारी बेहोशी हालत में मिलने से हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में दोनों को उठाकर इमरजेंसी पहुंचाया, किंतु हालत गम्भीर होने पर उन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। वह अचेत कैसे हुए यह जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। फिलहाल आशंका जताई जा रही है कि उनके शरीर में जहरीला पदार्थ गया है जिससे वह बेहोश हो गए।

झांसी के जिला अस्पताल में बने शुलभ शौचालय का ठेका 70 वर्षीय राजेन्द्र प्रसाद के पास है। जिसकी देखरेख 60 वर्षीय प्रेम साहू करते हैं। विगत दोपहर बाद अचानक दोनों को शौचालय परिसर में बेहोशी हालत में देखा गया। खबर मिलने पर पहुँचे प्रेम साहू के परिजनों ने दोनों को उठाया और जिला अस्पताल के इमरजेंसी पहुँचाया। जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद हालत गम्भीर होने पर झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

प्रेम साहू के बेटे ने बताया कि जब वह पहुँचे तो कुर्सी पर बेहोशी की हालत में बैठे ठेकेदार के हाथ में कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल थी, पास में ही उसके पिता भी अचेत पड़े थे। उसने ठेकेदार व पिता को ज़हरीला पदार्थ खिलाने की आशंका जताई है। साथ ही दोनों की जेब मे रुपये न होने से उनके साथ लूटपाट की संभावना भी जताई जा रही है। हालांकि सही स्थिति दोनों के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगी।