झांसी। जिले के उल्दन थाना की चौकी बंगरा प्रभारी शशांक मिश्रा ने कल देर रात अपनी पत्नी को गोली मार दी। घरेलू विवाद के चलते पत्नी को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार कर चौकी प्रभारी फरार हो गया। दो गोली हाथ में लगी है जबकि एक गोली पेट को छूकर निकल गई है। घायल अवस्था में खुद पति उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर फरार हो गया। पत्नी गर्भवती बताई गई है। दरोगा के ससुर भी यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर कार्यरत हैं। एसएसपी ने आरोपी चौकी प्रभारी को निलम्बित कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया है कि पुलिस चौकी बंगरा प्रभारी एस आई शशांक मिश्रा बंगरा में ही किराए के मकान में रहते हैं। कुछ दिन पूर्व ही वह अपनी पत्नी शालनी (28 वर्ष) को बंगरा लेकर आया था। कल देर रात लगभग 12 बजे वह जब घर पहुंचा तो किसी बात पर पत्नी से विवाद हो गया। इससे आवेश में आकर उसने पत्नी पर गोलियां चला दीं। इससे दो गोली उसके हाथ में लगी जबकि एक पेट को छू कर निकल गई।

शालिनी के पिता के मुताबिक, चौकी इंचार्ज शशांक मिश्रा रात करीब 11.20 बजे घर पहुंचे तो बेटी ने टोक दिया और बोली कि घर इतनी देर से आए हो थोड़ा पहले आ जाते। गुस्से में दारोगा अपना मोबाइल चलाने लगा।
शालिनी बताती हैं कि जब शशांक ने कोई रिस्पांस नहीं दिया तो उसने कहा कि “मैं प्रेग्नेंट हूं। मेरा भी ख्याल रखा करो” तब भी शशांक ने जवाब नहीं दिया तो पत्नी ने प्यार उसकी पीठ पर थपकी दी। जिससे दरोगा नाराज हो गया और बोला कि तुमने मुझे मारा है। बाद इतनी बिगड़ गई कि उसने अलमारी से पिस्टल निकाली और गोलियां चला दीं।

दूसरे के घर में घुसकर बचाई जान
पत्नी शालिनी के दो गोली हाथ में और एक पेट को छूकर निकल गई। उसने पड़ोसी के घर में घुसकर अपनी जान बचाई। इसके बाद आरोपी खुद ही अपनी पत्नी को लेकर मेडिकल आया और उसे भर्ती करवाया और फिर भाग गया। शालिनी के परिजनों ने चौकी प्रभारी पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए न्याय की मांग की है।

एसएसपी राजेश एस ने बताया कि आरोपी चौकी प्रभारी को हिरासत में ले कर निलम्बित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।