झांसी। तीन साल में बुंदेलखंड राज्य बनवा देने का वादा कर मुकर जाने वाले छलियो, झूठो, वादा ख़िलाफियो, जुमलेबाजो एवं बरगला कर वोट लेने वालों को मध्य प्रदेश विधान सभा क्षेत्र के सभी वार्डो एवं ग्रामो में जाकर रामराजा सरकार के चरणों में पुजवाए गए राम बंधनों को “राम कौ कौल” चढ़ाकर लोगो की कलाई पर बांध कर इन सभी संगठनों को जोड़ कर वादा खिलाफ़ी करने वालो को हरवाने का कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है।
इसी क्रम में मोर्चा द्वारा एक फोल्डर जारी किया गया है जिसमें नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिह एवं उमा भारती द्वारा बुंदेलखंड राज्य के लिए जो झूठ बोला है उसे अक्षरश: लिखा गया है। फोल्डर में श्री अमित शाह जी ने अवैध खनन को रोककर हर बुन्देली को एक मारुती कर देने का जो झूठ बोला है उसका विवरण भी लिखा गया है।

इन फोल्डर को मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में आने वाली समस्त विधान सभाओ में जाकर घर घर बाँट कर लोगो से अपील की जाएगी की फोल्डर को अच्छी तरह पढ़कर मनन करें और राज्य निर्माण के साथ चलावा करने वालो को ऐसा सबक सिखाये जिससे आने वाले समय कोई बुंदेलखंड के लोगो की भावनाओं से खिलवाड़ करने की हिम्मत न जुटा पाए। रामराजा सरकार के चरणों में समर्पित करवाने के बाद फोल्डर को ओरछा में वितरित करने का कार्य प्रारम्भ कर दिया गया है। इस दौरान मोर्चा अध्यक्ष भानू सहाय, जगदीश शर्मा, अशोक सक्सेना, रधुराज शर्मा, कुंवर बहादुर आदिम, हनीफ खान, संतोष द्विवेदी बंटी, प्रदीप झा आदि शामिल रहे।