रतलाम से सात माह पहले ही झांसी लौटा था पुत्र

झांसी। जिले में थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत खाती बाबा मोहल्ले में एक साथ शराब पी रहे बाप-बेटे में शराब के पैसों को लेकर झगड़ा हो गया। नशे में पुत्र ने लोहे की रॉड से पिता पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गंभीर हालत में पिता को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमनगर क्षेत्र में खाती बाबा निवासी रेमंड जितेंद्र सैनी (52) 9 अक्तूबर की रात अपने बेटे हर्ष के साथ घर में बैठकर शराब पी रहा था। शराब खत्म होने के बाद हर्ष ने पिता से और शराब लाने के लिए पैसे मांगे। रेमंड ने पैसे देने से इन्कार कर दिया। इससे दोनों में कहासुनी होने लगी। आवेश में आकर हर्ष ने पास में पड़ी राॅड से पिता पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पिता की चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोग भी आ गए। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घायल रेमंड को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। बुधवार दोपहर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पुत्र के खिलाफ रिपोर्ट करके उसे हिरासत में ले लिया है।

परिजनों के अनुसार हर्ष रतलाम में अपने भाई सिमौन के साथ रहता था। सात माह पहले ही वह रतलाम से लौटकर झांसी आया था। पिता रेमंड जितेंद्र होमगार्ड में था। वर्ष 2014 में उसको पैरालिसिस हो गया। अक्टूबर 2020 में उनकी पत्नी रेनू सैनी की मौत हो गई। इसके बाद दोनों बेटे रतलाम चले गए थे। वहां प्राइवेट काम करते थे। मार्च महीने में हर्ष वापस लौट आया। परिजनों का कहना है पिता-पुत्र अक्सर ही साथ में शराब पीते थे। शराब पीने के बाद दोनों में विवाद हो जाता था।