परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

झांसी। जिले के थाना चिरगांव क्षेत्र मेें बुधवार सुबह एक कारोबारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रक्त रंजित मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद विसरा सुरक्षित रखवाया है।

चिरगांव के गल्ला मंडी रोड निवासी धर्मेंद्र कुशवाहा (55) पुत्र गणेश अपने बेटे मानवेंद्र के साथ प्रापर्टी डीलिंग का काम करते थे। सोमवार रात करीब आठ बजे धर्मेंद्र अपने एक दोस्त के साथ बुलेट पर सवार होकर बाहर निकले थे। रात भर वह लौटकर घर नहीं आए, बुधवार सुबह घर की महिलाएं बाहर झाड़ू लगा रही थीं तभी दरवाजे से करीब बीस मीटर दूरी पर धर्मेंद्र का रक्त रंजित शव दिखाई दिया। यह देखकर महिलाएं चीखने-चिल्लाने लगीं। आसपास के लोग भी जमा हो गए।

सूचना मिलने पर चिरगांव पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। धर्मेंद्र के सिर, मुंह एवं पेट पर चोट के निशान थे। पूरा चेहरा खून से सना हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

एसपी आरए गोपीनाथ सोनी के मुताबिक पूछताछ में मालूम चला है कि धर्मेंद्र शराब पीने के आदी थे। रात में वह शराब पीने के बाद बाहर निकले। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उनके मौत की वजह साफ होगी। मामले की छानबीन कराई जा रही है। जिसके साथ वह बाहर निकले थे, उससे भी पूछताछ की जाएगी। धर्मेंद्र के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि जिन परिस्थितियों में शव बरामद हुआ, उसमें हत्या की आशंका है।