झांसी। शुक्रवार की रात भांडेर से टहरौली जाते समय बाइक सवार छात्र को अंधाधुंध भागती फार्च्यून कार ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। घायलावस्था में उसे झांसी मेडिकल कालेज लाया गया। जहां उपचार के दौरान शनिवार को सुबह उसकी मौत हो गई। कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जनपद झांसी के टहरौली थानान्तर्गत शंकरगढ़ निवासी बीए फाइनल ईयर का छात्र लगभग 21 वर्षीय विवेक अहिरवार तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था। पिता खेती कर परिवार का भरण पोषण करता है। खेत में खड़ी मूंगफली की फसल को पानी देने के लिए रुपए की जरूरत थी। पिता मेवालाल अहिरवार ने पुत्र विवेक को अपनी बुआ से दस हजार रुपए लाने के लिए भांडेर भेज दिया था। जहां से वह शुक्रवार की रात बाइक लेकर वह वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में भांडेर रोड पर दुरसडा गांव के पास अंधाधुंध भाग रही फार्च्यून कार ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया। दुर्घटना स्थल पर कार छोड़ कर चालक रफूचक्कर हो गया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और फिर घायल को उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज भेजा। जहां इलाज के दौरान शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर मुर्दाघर भेज दिया है। विवेक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।