झांसी। झांसी में गत दिवस अंतराज्यीय बस स्टैंड के पास स्थित टीना होटल के 2004 नंबर कमरे में पंखे से लटका मिला पीलीभीत से लापता किशोरी के शव की मिस्ट्री सुलझाने के लिए पीलीभीत पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर तथ्य जुटाए।

दरअसल, पीलीभीत के थाना पूरनपुर क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी कालीचरण की पुत्री सोनी (21) इंटरमीडिएट की छात्रा 31 अक्तूबर को घर से पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वापस लौटकर घर नहीं आई। परिजनों ने हरिद्वार निवासी युवक पर उसे भागा ले जाने के आरोप लगाते हुए पूरनपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जांच पड़ताल में पता चला कि सोनी एक नवंबर को झांसी में बस स्टेशन के पास स्थित होटल टीना में पहुंची। यहां गुरुवार देर-रात जब होटल कर्मियों ने उसका कमरा देखा, तब उसका शव फंदे से लटका हुआ था। सोनी की मौत की सूचना मिलने पर परिजन व पीलीभीत पुलिस भी झांसी पहुंच गए।

पुलिस ने आज होटल के रूम नंबर 204 में जाकर तथ्य जुटाए और होटल मैनेजर, स्टाफ आदि से पूछताछ की। पुलिस व परिजन सोनी की मौत की मिस्ट्री की पहेली को लेकर परेशान हैं। होटल स्टाफ का कहना है कि सोनी होटल अकेली आई थी। उसने आत्महत्या की या हत्यारे का शिकार बनी स्पष्ट नहीं हो पाया है।