– बरुआसागर पार्षद सहित तीन की मौत, एक नाजुक

 झांसी। झांसी-खजुराहो नेशनल हाइवे पर रफ्तार का कहर के चलते शुक्रवार की देर रात मध्य प्रदेश के बबेड़ी पुलिया पर अनियंत्रित बस डिवाइडर तोड़ती हुई कार और बाइक से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शनिवार दोपहर खजुराहो नेशनल हाइवे पर ्यूपी-एमपी बॉर्डर पर मुड़ारा के करीब तेज रफ्तार बांदा की रोडवेज बस ने बाइक सवारों को कुचल दिया। हादसे बरुआसागर नपा के पार्षद की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

शुक्रवार की देर रात झांसी से सवारियां लेकर एक प्राइवेट बस मऊरानीपुर जा रही थी। जैसे ही चालक बस लेकर ओरछा (मप्र) थाना क्षेत्र के बबेड़ी पुलिया के पास पहुंचा, तभी बस का टायर फट गया। जिससे अनियंत्रित बस डिवाइडर तोड़ती हुई दूसरी साइड चली गई और सामने से आ रही कार व बाइक से टकरार गई। इसकी चपेट में आने बाइक सवार मप्र के थाना निवाड़ी के गांव नोरा निवासी संजीव यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी धर्मेन्द्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा झांसी से कार से निवाड़ी जा रहे प्रदीप, कालीचरन, पीयूष, गुल्लन अहिरवार, विशाल चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गए। मप्र और बरुआसागर पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। जहां एक अन्य व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया।

कस्बा बरुआसागर के मोहल्ला घसरपुरा निवासी वार्ड नंबर 11 के पार्षद झुंडे लाल कुशवाहा (55) शनिवार को अपने साथी नीरज कुशवाहा के साथ रिश्तेदारी में मऊरानीपुर की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह बाइक लेकर यूपी के सकरार थाना क्षेत्र के पहले व मप्र बॉर्डर पर गांव मुड़ारा के करीब पहुंचे, तभी झांसी से सवारियां लेकर जा रही बांदा की रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक दूर उछल गई। वहीं झुंडे लाल कुशवाहा व नीरज बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची दोनों प्रांतों की पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज झांसी भिजवाया। जहां रास्ते में ही झुंडेलाल की मौत हो गई। घायल को मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।