विवाद को शीघ्र सुलझा लिया जाएगा : केसरवानी 

झांसी। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) की एपेक्स काउंसिल की झांसी में हुई बैठक में अध्यक्ष निधिपति सिंघानिया के प्रतिनिधि उत्तम प्रसाद केसरवानी ने जीएम रीता डे और इंडियन क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से काउंसिल सदस्य अर्चना मिश्रा के बीच चल रहे विवाद को पारिवारिक विवाद बताते हुए कहा कि जल्द ही इसका समाधान कर लिया जायेगा और मामले की जांच के बाद 60 दिन में वह उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट सौंप देंगे।

यहां यूपीसीए की एपेक्स काउंसिल की बैठक में रीता-अर्चना विवाद के साथ अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गयी। इस बैठक में श्री केसरवानी के साथ कड़ी सुरक्षा में अर्चना मिश्रा ने भी शिरकत की। बैठक में पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी गोपाल  शर्मा, राहुल सप्रू , श्यामबाबू, प्रेम मनोहर गुप्ता, अरविंद श्रीवास्तव, युद्धवीर सिंह, मोहम्मद फईम, राशिद अली, संजीव सिंह, मोहनलाल, गोपाल शर्मा , प्रदीप गुप्ता, जावेद, संजय रस्तोगी और इंदु प्रकाश आदि ने हिस्सा लिया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की अपेक्स कमेटी की बैठक के उपरांत जिला क्रिकेट संघ झांसी का एक प्रतिनिधि मंडल ने विजय खन्ना के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के अध्यक्ष निधिपति सिंघानिया के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में रजिस्ट्रार से पंजीकृत जिला क्रिकेट संघ झांसी को बगैर किसी कारण के उसका नाम बदलकर किसी एक जैसे नाम की कंपनी दूसरी संस्था को कैसे मान्यता उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने प्रदान की है, उस पर आपत्ति दर्ज कराते हुए न्याय की मांग की है । ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि न्यायालय ने भी जिला क्रिकेट संघ झाँसी को चलन में माना है। इस पर उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के प्रतिनिधि उत्तम केसरवानी ने आश्वासन दिया कि वह जिला क्रिकेट संघ झांसी की ज्ञापन में की बातों को अध्यक्ष एवं राजीव शुक्ला के संज्ञान में अवश्य लाएंगे और आप लोगो को न्याय अवश्य मिलेगा। आप लोग विगत 40 वर्षों से झाँसी की क्रिकेट के उत्थान के लिए कार्यशील रहे हैं। जिला क्रिकेट संघ के प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व भारतीय महिला टीम की चयनकर्ता अर्चना मिश्रा और अपैक्स कमेटी में भाग लेने आये उत्तर प्रदेश संघ के सदस्यों का बुके भेंट कर स्वागत किया।
प्रतिनिधि मंडल में जिला क्रिकेट संघ झांसी के सचिव बृजेंद्र यादव, कोषाध्यक्ष निमेष खन्ना, सुनील शर्मा प्रकाश राजवाधा, सुदर्शन शिवहरे ,मनमोहन मनु ,जय किशन प्रेमानी,श्याम सुंदर कौशल, दीपक वर्मा, कैलाश तिवारी, अरविंद तिवारी आदि मौजूद रहे।