उरई। चीफ जस्टिस जगदीश भल्ला ऑल इंडिया क्रिकेट टी 20 लीग टूर्नामेंट के बी ग्रुप के पहले दिन का मैच रोमांचक रहा पुलिस लाइन ग्राउंड पर मुरादाबाद, और लखीमपुर खीरी दूसरा दिल्ली और प्रयागराज के बीच खेला गया।

पहले मैच की पहले बल्ले बाजी करते हुए मुरादाबाद डीसीए ने 20 ओवर में 325 रन बनाए जिसमें अकीब अंसारी ने 44 बोल में 96 रन और आर्यन चौधरी ने 18 वॉल में 60 रन की पारी खेली 325 रनों का लक्ष्य पुलिस लाइन ग्राउंड पर अब तक का सबसे बड़ा स्कोर रहा, जबाव में लखीमपुर मात्र 64 रन में ऑल आउट हो गई। दूसरा मैच प्रयागराज और दिल्ली के बीच खेला गया पहले। बल्ले बाजी करते हुए प्रयागराज ने 6 विकेट खो कर 166 रन रन बनाए प्रयागराज के अखिल ने 19 बोल में 32 सिवांश यादव ने 24 बोल में 32 रनों का योगदान दिया जबाव में दिल्ली ने मात्र 129 रन ही जुटा पाई और ऑल आउट हो गई। सुमित ने सबसे अधिक 44 बोल में 57 रनों का योगदान दिया ।
इस टूनामेंट में बीसीसीआई लेवल के अंपायर सतीश पांडेय, रोहित यादव द्वारा अंपायरिंग की जा रही है और उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर श्याम बाबू इसकी निगरानी कर रहे है, ऑनलाइन स्कोरिंग सचिन पाटकर द्वारा की जा रही है इस मैके पर टूर्नामेंट आयोजक कमेटी के संयुक्त सचिव विनय कुमार सिंह, हरेंद्र विक्रम सिंह, विनोद चतुर्वेदी उपाध्यक्ष, सचिव विकास कुमार शर्मा, शरद श्रीवास्तव वरिष्ठ सदस्य, उदयवीर सिंह, और कमेंट्री राजकुमार ने की अनिल कुमार अंशु ,रिक्की सिंह, मौजूद रहे ।