– साहू समाज के नव निर्वाचित अध्यक्ष सचिन व महामंत्री राहुल ने मार्ग दर्शक भाजपा के जिला महामंत्री अमित साहू का किया अभिनंदन

झांसी। झांसी साहू समाज के चुनाव में नव निर्वाचित अध्यक्ष सचेन्द्र साहू सचिन व महामंत्री राहुल साहू ने भाजपा के जिला महामंत्री अमित साहू के नेतृत्व में बुधवार को स्टेशन रोड पर मां कर्मा देवी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और साहू समाज के राम-जानकी मंदिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।

इस अवसर पर नव निर्वाचित अध्यक्ष व महामंत्री ने अपने मार्ग दर्शक भाजपा के जिला महामंत्री अमित साहू का अभिनंदन किया। इस दौरान नव निर्वाचित अध्यक्ष व महामंत्री ने कहा कि साहू समाज का अभिवादन करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकता साहू समाज को एकजुट कर समाज के विकास के साथ समस्याओं कि समाधान करने के साथ साथ राजनैतिक चेतना जागृत करने की है ।

उन्होंने कहा कि वह समाज के उत्थान व विकास के लिए बड़े बुजुर्गो के अलावा चुनाव में हारे प्रत्याशियों को भी साथ लेकर काम करेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि शीघ्र ही सार्थक परिणाम सामने आएंगे। इस दौरान पूर्व अध्यक्ष धर्मेन्द्र साहू सहित बड़ी संख्या में साहू समाज के प्रमुख लोग मौजूद रहे।