झांसी। यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) की मासिक बैठक मंगलवार को सर्किट हाउस में झांसी ईकाई जिलाध्यक्ष सोनिया पाण्डे की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमे पदाधिकारियों और सदस्यों को संगठन के प्रति लगनशील होकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई।

बैठक में पदाधिकारियों और सदस्यों को लगनशील होकर संगठन के प्रति कार्य करने के लिए प्रेरित करते हुए बैठकों में शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज करने की बात कही गई। इसके साथ ही जिलाध्यक्ष सोनिया पाण्डे ने कहा कि आगामी माह में झांसी में आयोजित होने वाले प्रदेश कार्यकारिणी कार्यक्रम को लेकर आगामी बैठक में विचार विमर्श कर रुपरेखा तैयार की जायेगी। इसके साथ ही बैठक में पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े तमाम मुद्दों पर पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार प्रकट किए।

बैठक में प्रदेश मंत्री महेश पटैरिया, महामंत्री दीपक जौहरी, सह संगठन मंत्री दीपचंद चौबे, कोषाध्यक्ष प्रभात सक्सेना, मीडिया प्रभारी रोहित झा, सह मीडिया प्रभारी दीपक त्रिपाठी, वैभव सिंह, विवेक राजौरिया, बबलू रमैया, सरिता सोनी, संगीता रायकवार आदि मौजूद रहे।