झांसी। जिले के थाना क्षेत्र सकरार के झांसी-खजुराहो हाइवे पर तेज रफ्तार का फिर एक मजदूर मलखान आदिवासी शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो बैठा।  परिजनों को मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

झांसी के सकरार के थाने क्षेत्र में स्थित पटपरा मोहल्ला निवासी 35 वर्षीय मलखान पुत्र पहलवान आदिवासी गुड़गांव में परिवार सहित रहकर मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था और दो दिन पूर्व ही मकर संक्रांति के त्योहार को अपने परिजनों के साथ मनाने गांव सकरार आया था । वह कल शाम को आटा, तेल, सब्जी आदि लेने के लिए दुकान पर पैदल जा रहा था । मलखान जब झांसी खजुराहो हाइवे पर पहुंचा तो एक तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने मलखान में जोरदार टक्कर मार दी जिससे मलखान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। टक्कर मारते हुए गाड़ी मौके से फरार हो गई।

प्रत्यक्षियों के अनुसार उक्त फरार कार एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो थी जोकि टक्कर मारकर मौके से भाग गई। बताया गया है की मृतक मलखान के परिवार में पत्नी राजकुमारी और दो बच्चे बेटी शिवानी उम्र 15 वर्ष और एक बेटा शिवा उम्र 9 वर्ष हैं। मलखान की मौत से पत्नी बच्चे और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम के साथ पहुंची थाना प्रभारी नीलेश कुमारी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एनएचएआई की एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज झांसी भेज दिया । टक्कर मार कर भागी गाड़ी की तलाश की जा रही है।