झांसी। 22 जनवरी को थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत अशोक सनफ्रान सिटी के निकट हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल 6 में से दो लोगों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। जिनमें एक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है तो दूसरे शव को परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए ही अपने साथ घर ले गए।

दरअसल यह भीषण घटना 22 जनवरी की दोपहर में जनपद झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत अशोक सनफ्रांस सिटी के पास हुई थी। जिसमें ट्रक क्रमांक यूपी 93 बीटी 6694 ने बाइक क्रमांक यूपी 92 ए 8136 और यूपी 93 एस 8697 में जोरदार टक्कर मार दी थी। इसके बाद पुल से नीचे लटक गया। ट्रक में सवार लोग पुल से करीब 30 फीट नीचे गिर गए। इस हादसे में 6 से अधिक लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। सड़क हादसे में घायल हुए एक व्यापारी और उसके पड़ोसी बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। दोनों दो दिन पहले एक कार्यक्रम में शामिल होकर अलग-अलग बाइकों से घर लौट रहे थे।
मृतक का नाम 26 वर्षीय सुमित गुप्ता और 70 वर्षीय रामकिशोर गुप्ता बताया गया है। दोनों गल्ला मंडी रोड लक्ष्मीपुरम कालोनी के रहने वाले हैं।

भाई सूरज गुप्ता ने बताया कि सुमित की करीब 8 माह पहले ही शादी हुई थी। 22 जनवरी को भोजला मंडी में एक आढ़ती की दुकान का उद्घाटन था। उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होकर सुमित, पड़ोसी रामकिशोर और पवन गुप्ता दो बाइकों से घर लौट रहे थे। एक बाइक पर सुमित और दूसरी बाइक पर पवन और रामकिशोर सवार थे। जब वे मेडिकल कॉलेज-ग्वालियर रोड बाइपास पर मैरी गांव के पास ओवरब्रिज पर पहुंचे तो एक ट्रक डिवाइडर फांदकर रॉन्ग साइड आ गया और दोनों बाइक को रौंदते हुए पुल से नीचे लटक गया।

सुमित के पिता रमेश चंद गुप्ता पीडब्ल्यूडी में इंजीनियर के पद से रिटायर्ड हैं। वह बड़ागांव गेट बाहर हार्डवेयर की दुकान चलाता था। जबकि उसका बड़ा भाई सूरज गुप्ता अहमदाबाद में प्राइवेट जॉब करते हैं।