– गणेश शंकर विद्यार्थी पार्क में पत्रकारों ने किया ध्वजारोहण, गाए आज़ादी के तराने 

झांसी। 75 वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में झांसी मीडिया क्लब के तत्वावधान में गणेश शंकर विद्यार्थी पार्क में पत्रकारों ने ध्वजारोहण किया और शहीदों को याद कर आज़ादी के तराने गाए।
75 वे गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में इलाईट चौराहा स्थित अमर शहीद गणेश शंकर विद्यार्थी पार्क में आयोजित समारोह में वरिष्ठ पत्रकार रामकुमार साहू ने ध्वजारोहण किया। देश की आजादी में शहीद हुए देश भक्तों को नमन करते हुए वरिष्ठ पत्रकार राम कुमार साहू ने कहा कि देश की आजादी में कलम का भी बड़ा योगदान रहा है। ऐसे में पूरा देश आजादी की उमंग में डूबा है इसमें पत्रकार भी बढ़ चढ़ कर भागीदारी कर रहे हैं। झांसी मीडिया क्लब के उपाध्यक्ष रवि शर्मा ने कहा कि पत्रकारों को एक जुट होकर कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कलम को रोकने का हमेशा से प्रयास होता रहा है और होता रहेगा, लेकिन कलम के सिपाहियो को बिना रुके, बिना डरे अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करते हुए देश व समाज हित में कार्य करना चाहिए।

अंत में झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने उपस्थित सभी पत्रकार साथियों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उपस्थित राजीव सक्सेना, अमित रावत, राहुल कोस्टा, नवीन यादव, बृजेश साहू, वासु, मनोज आर्य, विक्रम पटेल, रवि साहू, रानू साहू, राहुल उपाध्याय, विष्णु खटीक, महेंद्र साहू आदि बड़ी संख्या में पत्रकार साथियों ने शहीदों को नमन किया।