झांसी। गुरसराय थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार चाचा भतीजे को सामने से आ रही सरकारी एंबुलेंस ने टक्कर मार दी। जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था । यहां इलाज के दौरान भतीजे की मौत हो गई जबकि चाचा का इलाज चल रहा है।

जिला के ककरबई थाना क्षेत्र निवासी करीब 24 वर्षीय उमेश वर्मा पुत्र छेदीलाल के फूफा के लड़के की शादी में शामिल होने बाइक से अपने चाचा के साथ गुरसराय जाने के लिए घर से निकला।

रास्ते में गुरसराय थाना अंतर्गत सेंट मैरी स्कूल के पास बाइक में सामने से आ रही सरकारी एंबुलेंस ने टक्कर मार दी जिससे चाचा व भतीजे गिर कर गंभीर घायल हो कर तड़पने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां से उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान उमेश की मौत हो गई जबकि उसके चाचा का इलाज चल रहा है पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस घटना क्रम से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।परिजनों के मुताबिक उमेश मजदूरी करता था। करीब 10 माह पहले उसकी शादी हुई थी और उसकी पत्नी गर्भवती है।