सांसद को दिया ज्ञापन, बताईं समस्याएं व मांगा न्याय 

झांसी। कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय पटवारी के नेतृत्व में इलाईट चौराहा व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के पदाधिकारी ने सांसद आवास पर सांसद अनुराग शर्मा को ज्ञापन देते हुए नगर निगम की अनियमिताओं, व्यापारी उत्पीड़न के बारे में अवगत कराया।
बताया कि नगर निगम व्यक्ति विशेष लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए नगर निगम परिसर के पास बन रही बड़ी इमारत में 25 दुकानों को एक ही व्यक्ति को देना चाह रही है जो की व्यापारिक हित में बिल्कुल नहीं है। अगर दुकानों को अलग-अलग व्यापारियों को दिया जाएगा तो रोजगार सृजन के साथ-साथ व्यापारी और व्यापार बढ़ सकेगा, इसी प्रकार नगर निगम द्वारा दुकानों की ट्रांसफर फीस दस हजार किए जाने का भी विरोध करते हुए सांसद जी को अवगत कराया वह कहा कि जितनी दुकानों की कीमत भी नहीं है उससे अधिक ट्रांसफर शुल्क व्यापारियों से लिया जा रहा है जो कि गलत है।

ज्ञापन के माध्यम से बड़ी हुई दुकानों के किराया एवं तिलक मार्केट में पुरानी बिल्डिंग और दुकानों को तोड़कर भव्य इमारत बनाए जाने पर भी व्यापारियों ने कहा कि पहले दुकान उपलब्ध कराई जाए फिर दुकानों को तोड़ने दिया जाए एवं अन्य समस्याओं पर सांसद जी का ध्यान आकर्षित कराया !
इस अवसर पर इलाईट चौराहा व्यापार मंडल के अध्यक्ष भारत भूषण गुप्ता, दिलीप अग्रवाल, गुड्डा अग्रवाल, किशन पंजाबी मामा, इमरान खान, आशीष बिरथरे ,गुलशन अरोड़ा, आशुतोष मेहरोत्रा आदि उपस्थित रहे !