झांसी। राष्ट्रभक्त संगठन के प्रतिनिधि मंडल ने केंद्रीय अध्यक्ष अंचल अडजरिया के नेतृत्व में जिलाधिकारी के माध्यम से दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर को धर्म विशेष के लोगों के द्वारा संपूर्ण पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में बुरी तरह पीटे जाने व मनोज तोमर का निलंबन वापस लेने एवं ऐसे कर्त्तव्यनिष्ठ सब इंस्पेक्टर को पुरस्कृत करने हेतु गृहमंत्री भारत सरकार, प्रधानमंत्री भारत सरकार एवं महामहिम राष्ट्रपति को एक ज्ञापन प्रेषित किया।
ज्ञापन में कहा गया कि 8 मार्च को थाना सराय रोहिल्ला (इंद्रलोक) क्षेत्र में एक समुदाय विशेष द्वारा बड़ी संख्या में सुनियोजित साजिश के तहत, नमाज पढ़ने के नाम पर यातायात अवरूद्ध करने वाले कुछ शरारती तत्वों को दिल्ली पुलिस के सब -इंस्पेक्टर मनोज कुमार तोमर ने  उपद्रवियों की साजिश को नाकाम किया है।  सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर की इस बहादुरी और कर्तव्य निष्ठा पर उन्हे पुरुस्कृत किया जाना था लेकिन बदले में मिली निलंबन की सजा।
सब इंस्पेक्टर मनोज तोमर पर बिना जांच निलंबन कार्यवाही से  न केवल पुलिस का मनोबल गिरेगा बल्कि इससे अल्पसंख्यक और धर्म के नाम पर अराजकता फैलाने वालों  का दुस्साहस भी बढ़ेगा।
पुलिस उपायुक्त उत्तरी दिल्ली मनोज कुमार मीणा से मांग करते है कि सबइंस्पेक्टर मनोज कुमार तोमर का तत्काल प्रभाव से निलंबन समाप्त कर, पूरी निष्ठा से निडरता से ड्यूटी करने हेतु  महामहिम राष्ट्रपति से पुरुस्कृत करने का अनुमोदन करने का कष्ट करें।ज्ञापन देते समय अर्पित शर्मा, दीपक वर्मा, अभिषेक, राहुल पिस्टन, सोनू रैकवार, अतुल मामा, आशुतोष, चंचल मिश्रा, संतोष, आरके दुबे आदि उपस्थित रहे।