झांसी। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान डेढ़ साल के मासूम ने दम तोड़ दिया है। मासूम की मौत के बाद परिजनों ने मेडिकल कालेज के डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना मिले ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित परिजनों को किसी प्रकार शांत कराया।

प्रेमनगर थानान्तर्गत नगरा में निवासी कारपेंटर सागर का इकलौता डेढ़ वर्षीय बेटा प्रिंयाशु वर्मा पर रविवार को खोलता पानी गिर गया था। जिस कारण वह झुलस गया था। झुलसी अवस्था में परिजनों ने उसे उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। उसका इलाज मेडिकल कालेज के वर्न वार्ड में चल रहा था। पिता सागर ने बताया कि उसके पास इतने रुपए नहीं थे कि वह अपने बच्चे का प्राइवेट में इलाज करा सके। उसने बड़ी उम्मीदों के साथ अपने बेटे प्रिंयाशु को मेडिकल कालेज में इलाज कराया था। उसने आरोप लगाया कि उसके बेटे के इलाज में बड़ी लापरवाही बरती गई है। उसकी समय पर न डिरेसिंग की गई और न ही दवा की गई। ड्रेसिंग उससे कराई गई। इलाज में लापरवाही के कारण उसके बेटे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जैसे ही इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने हंगामा शुरु करते हुए दोषी डॉक्टरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार आक्रोशित परिजनों को शांत कराया। परिजन चिकित्सा व्यवस्था को कोसते हुए चले गए।