झांसी। लहचूरा थाना क्षेत्र में 5 मार्च को बाइक सवार दम्पति के साथ हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों के पास से बाइक, लूटा मोबाइल और नकदी बरामद हुई है।

दरअसल, झांसी के लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम तिलेरा में रहने वाले प्रताप सिंह अपनी पत्नी रुबी के साथ बाइक से मऊरानीपुर में आयोजित एक शादी समारोह में गए थे। जहां से 5 मार्च की शाम को वापस अपने घर आ रहे थे। इसी दौरान तिलेरा मोड़ पर तीन लुटेरों ने धमकाते हुए महिला के गले से मंगलसूत्र, दो मोबाइल फोन, पर्स में रखें तीन सौ रुपए छीन लिए और भाग गए।

पीड़ित ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। लहचूरा पुलिस पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया और बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तिलेरा मोड़ के पास से घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ग्राम वीरा निवासी जितेंद्र कुशवाहा पुत्र प्रदीप, मानवेन्द्र विश्वकर्मा पुत्र हरिकिशन, अमित सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह को पकड़ने में सफलता हासिल कर दी। पकड़े गये बदमाशों के पास से पुलिस को लूट की घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल दो मोबाइल फोन व चार हजार रुपए मिले।