शिकायत के बाद सीट छोड़कर आरोपी भाग निकला

झांसी। छत्तीसगढ़ सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में एक मनचले यात्री ने कोच की लाइट बंद करने के बहाने सीट पर लेटी नाबालिग से अश्लीलता कर दी। शिकायत के बाद आरोपित यात्री सीट छोड़कर भाग गया।

छत्तीसगढ़ के रायपुर निवासी यात्री अपनी नाबालिग बेटी के साथ रायपुर से निजामुद्दीन के लिए दुर्ग से चलकर हजरत निजामुद्दीन जा रही छत्तीसगढ़ सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच बी-6 में यात्रा कर रहा था। यात्री का आरोप है कि गाड़ी जब सागर स्टेशन से निकल रही थी, तभी सामने वाली सीट पर बैठे यात्री ने कोच की लाइट बंद करने के बहाने सीट पर लेटी उसकी बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। बेटी के शोर करने पर जब उसने उलाहना दिया तो आरोपी भड़क गया। इसकी शिकायत उसने हैल्प लाइन पर कर दी।

इस पर वीरांगना लक्ष्मीबाई स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 5 पर बुधवार तड़के 4.10 बजे ट्रेन के पहुंचते ही कोच में आरपीएफ, जीआरपी के साथ टिकट चेकिंग स्टॉप ने पहुंचकर शिकायतकर्ता यात्री से जानकारी की। यात्री ने बताया कि उसकी बेटी के साथ सामने वाली सीट पर सवार यात्री ने छेड़छाड़ की है, इसकी शिकायत के बाद से यात्री कोच से करीब दो घंटे से गायब है।

इसके बाद जीआरपी व आरपीएफ ने बी-6 कोच के अलावा आस-पास के कोच में सर्च किया, लेकिन आरोपी यात्री नहीं मिला। इधर यात्री ने एफआईआर दर्ज कराने के लिए जीआरपी से कहा, लेकिन देन चल दी। यात्री ने कहा कि वह इसकी लिखित शिकायत हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पर जाकर जीआरपी में दर्ज कराएंगा।