दतिया मप्र। मप्र के जिला दतिया के भांडेर थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिघरा रोड पर सोमवार रात करीब साढ़े 12 बजे कार और दो बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे में 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है, जिसे उपचार के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के झांसी के चिरगांव निवासी प्रभात राजपूत अपने तीन भाई दिलीप राजपूत, चंद्रशेखर राजपूत और नरेंद्र राजपूत के साथ दो बाइक पर सवार होकर अपनी बहन के घर से अपने घर वापस लौट रहे थे तभी रास्ते में भिंड-भांडेर रोड पर गांव तिगरा के पास कार क्रमांक एमपी 32 सी 3178 के चालक ने वाहन को लापरवाही से चलाते हुए दोनों बाइक सवार में टक्कर मार दी।

इस घटनाक्रम में बाइक सवार चंद्रशेखर राजपूत (25), प्रभात राजपूत (22), दिलीप राजपूत (27) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा देख राहगीरों ने तुरंत डायल -100 को सूचित किया। मौके पर पहुंची 100 डायल ने घायल 22 वर्षीय नरेंद्र राजपूत को भांडेर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए। ग्वालियर रेफर कर दिया। साथ ही पुलिस ने कार को जप्त कर चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।