झांसी। जिले के थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत चौकी बिजौली के सैंयर गांव में बीती रात पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को घेर कर हवाई फायरिंग कर दी जिससे हड़कंप मच गया और आनन-फानन में दोनों पक्षों के लोग मौके पर एकत्र हो गए । घटना की सूचना पर बिजौली पुलिस के साथ थानाध्यक्ष प्रेमनगर मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

थाना प्रेम नगर क्षेत्र अन्तर्गत बिजौली क्षेत्र के सैंयर गांव निवासी दीनदयाल पुत्र सियाचरण यादव एंव मोनू यादव पुत्र कालीचरण उर्फ कल्लू के परिवारों के बीच काफी समय से रंजिश चल रही है। होली के दिन मोनू यादव के पक्ष का एक व्यक्ति रमेश दीनदयाल यादव के दरवाजे पर होली खेलने आया था जिसे दीनदयाल पक्ष के लोगों ने धक्का मुक्की कर भगा दिया था। इसकी जानकारी लगने पर मोनू यादव पक्ष के लोग भड़क गये।

एक पक्ष का दीनदयाल बीती रात्रि गांव में कहीं जा रहा था इसी बीच दूसरे पक्ष के मोनू यादव ने अपने साथियों के साथ आकर हवाई फायरिंग शुरू कर दी जिससे गांव में हड़कंप मच गया। गोली चलने पर दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। इसी बीच किसी ने फायरिंग की सूचना बिजौली पुलिस को दे दी। इस पर बिजौली पुलिस चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फायरिंग करने वाले पक्ष के दो लोगों को हिरासत में ले लिया। थाना प्रेम नगर एस ओ शिवकुमार सिंह राठौर ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने बताया कि एक पक्ष की तरफ़ से तहरीर दी गई है जिसमें कई लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है मामला परिवारिक पुरानी रंजिश का है। दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा है आरोपीयों की तलाश में पुलिस लगातार दविश दी जा रही है।

पांच नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

प्रेम नगर थानाध्यक्ष शिवकुमार सिंह राठौर ने बताया कि सैंयर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की घटना हुई है जिसमें अर्जुन यादव, मोनू यादव, सोनू यादव पुत्र कालीचरण यादव निवासी सैंयर, अभिषेक यादव, एवं प्रिंस समेत पांच नामजद एवं कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने दावा किया कि गोली चलने की ख़बर झूंठी है सिर्फ मामला मारपीट का है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। एक व्यक्ति को अभी तक पुलिस ने हिरासत में लिया है बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।