झांसी में सहकार भारती के मतदाता जागृत अभियान का हुआ शुभारंभ

झांसी । जिले के रक्सा स्थिति बहु उद्देशीय साधन समिति में सहकार भारती के द्वारा देशव्यापी अभियान के अंतर्गत देश भर के मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मतदाता जागृत अभियान का पत्रक बांटकर शुभारंभ किया गया।
विभाग सह संयोजक प्रवीण भार्गव ने मतदाता जागरूक करने के इस पुनीत कार्य में सभी पदाधिकारियों के जुटने का आव्हान किया। जिला उपाध्यक्ष एसएस सिंह ने सभी को नारे लगवा कर मतदान के लिए प्रेरित किया ग्राम प्रधान कोटखेरा जिला उपाध्यक्ष राममिलन यादव ने सभी किसानों एवं ग्रामीणों को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया। सहकार भारती के जिला महामंत्री उदय सोनी ने सहकार बंधुओ से शत प्रतिशत मतदान के प्रति जागरूकता लाने एवं और सभी सहकारिता से जुड़े बंधुओ को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए कहा कि हम सभी देशवासियों का फर्ज है कि सभी को चुनाव में मतदान अवश्य करना है और सत प्रतिशत मतदान के प्रति सभी को जागरूक करना है । जिससे कि देश में एक अच्छी सरकार चुनी जा सके।

कार्यक्रम में साधन समिति के सचिव राज किशोर गुप्ता, नीरज शर्मा, विवेक सोनी, सहकार भारती के पदाधिकारी एवं सहकार बंधु उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला मीडिया प्रभारी आरिफ शहडोली आदि उपस्थित रहे। आभार महिला स्वयं सहायता समूह सह प्रमुख अरुण शर्मा के द्वारा किया गया।