झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरावारी के निकट से निकली घुर ई नदी में नहाते समय पैर फिसलने से बालक नदी के पानी में डूब कर लापता हो गया। अगले दिन तलाश के दौरान उसका शव उतराते देख परिजनों के होश उड़ गए और कोहराम मच गया।

झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र के सिमरावारी निवासी भगवान सिंह अहिरवार खेतीबाड़ी करते हैं। बुधवार को उनके खेत पर थ्रेसिंग चल रही थी। परिवार के सभी लोग उसमें व्यस्त थे। इसी दौरान अपराह्न लगभग तीन बजे भगवान सिंह का कक्षा पांच में पढ़ने वाला बेटा विनीत (13) निकटवर्ती घुरई नदी में नहाने चला गया। नहाते वक्त वह नदी के गहरे पानी में चला गया और डूब गया। शाम को घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद रात में इसकी सूचना भेल पुलिस चौकी को दी गई।

गुरुवार को सुबह दोबारा से विनीत की तलाश शुरू कर दी गई तो नदी किनारे उसके कपड़े पड़े मिले। थोड़ी देर बाद पास में ही उसकी लाश नदी में उतराती नजर आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी से शव को निकलवा कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आशंका जताई जा रही है कि नहाते समय पैर फिसलने के कारण वह नदी में गिर गया ओर इस हादसे का शिकार हो गया।