झांसी। जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के बंगलाघाट में कोरियो मंदिर के पास एक घर का ताला तोड़कर चोर पांच लाख रुपये समेत दो लाख रुपये के आभूषण उड़ा ले गए। पुलिस ने आसपास छानबीन की। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन, बदमाशों का सुराग नहीं लग सका। भवन स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत रिपोर्ट दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

बंगलाघाट मोहल्ला में कोरियों के मंदिर के पास निवासी शशिकांत वर्मा ने पुलिस को बताया कि तीन अप्रैल को रात वह अपनी मां उषा वर्मा, भाई मनीष और धर्मेंद्र के साथ उन्नाव गेट बाहर अयोध्या वाटिका में बुआ के लड़के की शादी में गए थे। रात करीब दो बजे जब वह लोग वापस लौटे तब बाहर का दरवाजा खुला हुआ था। अंदर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर पहुंचने पर आलमारी का सारा सामान नीचे बिखरा व लॉकर का ताला भी टूटा था। आलमारी में जमीन के सौदे एवं भाई की शादी के लिए पांच लाख रुपये, मंगलसूत्र, हार, बीजासेन, चांदी की पायल, करधनी समेत करीब दो लाख रुपये के आभूषण रखे थे। चोर नगदी व आभूषण भी चुरा ले गए।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन, उनसे कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। गृह स्वामी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।