झांसी। आखिर भाण्डा फूट ही गया और कानून के रखवाले सिपाही के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हो ही गया। इस सिपाही ने पहली पत्नी के रहते दूसरी युवती को धोखा देकर चोरी-चुपके दूसरी शादी रचा ली। कुछ दिनों पहले उसका भंडा फूट गया। इसके बाद दूसरी पत्नी पुलिस अफसरों के पास जा पहुंची तब मुकदमा दर्ज हो पाया। पु़लिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दरअसल झांसी के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी निवासी छाया वर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि मेट्रोमोनियल साइट के जरिए पिछले साल उसकी मुलाकात मथुरा के जजेज कॉलोनी निवासी सत्येंद्र यादव पुत्र वदन सिंह से हुई। सत्येंद्र पुलिस में सिपाही है। इन दिनों उसकी तैनाती इटावा में है। उन दोनों के बीच मोबाइल पर बात होने लगी। सत्येंद्र की ओर से विवाह का प्रस्ताव दिया गया। परिवार की सहमति से झांसी स्थित एक होटल में उन दोनों ने शादी कर ली।

कुछ समय तक दोनों में सब कुछ ठीक चलता रहा, किंतु बाद में सिपाही सत्येंद्र के बर्ताव में बदलाव आने लगा। विवाद होने पर छाया के पिता जब सत्येंद्र के गांव पहुंचे तब उनको पता चला कि सत्येंद्र पहले से शादीशुदा है। यह बात लौटकर उन्होंने छाया को बताई। यह सुनकर छाया के होश उड़ गए। दूसरी शादी की बात मालूम चलने पर दोनों में विवाद होने लगा। परेशान छाया ने डीआईजी से इस धोखाधड़ी पर कार्रवाई की गुहार लगाई। अफसर के निर्देश पर सीपरी बाजार थाना पुलिस ने आरोपी सिपाही सत्येंद्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।