– फ़िल्म के म्यूजिक की पूरे देश मे धूम

झांसी। झांसी से बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा रहे कलाकर आरिफ शहड़ोली की नई हिंदी फीचर फ़िल्म “अब होगा इंसाफ” रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में फ़िल्म का म्यूजिक सभी बड़े म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर आल इंडिया रिलीज हुआ है जिसकी धूम मची हुई है। म्यूजिक प्लेटफॉर्म के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी फ़िल्म के गाने ट्रेंडिंग में छाए हुए है। फ़िल्म में म्यूजिक आरपी सोनी ने दिया है वहीं डॉक्टर ज्योति मिश्रा ओर अमित तिवारी ने अपनी आवाज दी है। फ़िल्म का टाइटल सांग बिहार के अनूप सिन्हा ने लिखा है और रोमांटिक सांग मुरैना के शरीफ कुरेशी ने लिखा है।

चंबल अंचल में एसआरडी फिल्म्स आर्ट फिल्म निर्माण कंपनी लगातार फिल्मों का निर्माण कर रही है । अब होगा इंसाफ फिल्म के राइटर डायरेक्टर विजय तिवारी ने बताया कि फिल्म दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस से प्रेरित है हालांकि कई और इस तरह की घटनाओं की कहानी भी इसमें शामिल की गई है। लव जिहाद के मुद्दे पर जिस तरीके से पूरे देश में घटनाएं सामने आ रही हैं और उन घटनाओं से जो गुस्सा समाज में बढ़ रहा है उसको इस फिल्म में दिखाया गया है। इसी के साथ इस फिल्म के जरिए ऐसे दहशतकर्तों को एक मैसेज भी दिया गया है जिससे आशा है कि इस तरह की घटनाओं को करने से पहले या अपराधी अब डर महसूस करेंगे।

फिल्म का काम लगभग पूरा हो चुका है जिसे जल्द ही प्रीमियम कर दर्शकों के सामने लाया जाएगा। हम आपको बताएं की फिल्म में निर्माता के रूप में रामेंद्र सिंह, अनिल गोयल जुड़े हैं साथ ही फिल्म में मुंबई से सीनियर कलाकार आरिफ शहडोली जो की हाल ही में गुठली लड्डू नाम की फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभा चुके हैं ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्देशक लेखक विजय तिवारी ने सभी दर्शकों से अपील की है की सभी म्यूजिक प्लेटफार्म पर इन गानों को सुनें और उनका सहयोग करें इसी के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन गानों पर रेल और शॉट्स बनाएं जिससे कि ज्यादा से ज्यादा उनके गाने और यह फिल्म और फिल्म में दिया गया संदेश लोगों तक पहुंच सके।