मोटरसाइकिल नदी किनारे मिली

झांसी। जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराने पुल के निकट बेतवा नदी में झांसी शहर के लगभग 33 वर्षीय युवक का शव उतराता मिला। पूर्व में उसकी मोटरसाइकिल भी बेतवा किनारे मिल चुकी थी। युवक किन परिस्थितियों का शिकार हुआ जांच पड़ताल की जा रही है।

दरअसल, झांसी के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र अंतर्गत आईटीआई सिद्धेश्वर नगर निवासी कृषि विभाग के सेवानिवृत्त भूमि संरक्षण अधिकारी रामशरण का पुत्र सौरभ शर्मा (33) मथुरा के एक कॉलेज से आईटीआई कर रहा था। साथ ही वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहा था। भाई गौरव शर्मा ने बताया कि सौरभ 31 मार्च की शाम घर से मथुरा पेपर देने जाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वह नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी बंद जा रहा था। कॉलेज से पता चला कि उसका पेपर था ही नहीं। खोजबीन के दौरान चार अप्रैल को सीपरी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस व परिजनों द्वारा सौरभ की तलाश की जा रही थी।

रविवार को सौरभ की मोटरसाइकिल बेतवा नदी किनारे मिल गई थी। इससे उसकी बेतवा नदी में तलाश की जा रही थी। सोमवार को सुबह मछुआरों ने बेतवा नदी में पुराने पुल के नीचे एक लाश को उतराते देख कर बरुआसागर पुलिस को सूचना दी। इस पर प्रशुक्षु आईपीएस पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

मछुआरों की मदद से शव को नदी से निकाल कर शिनाख्त कराई। सीपरी बाजार से पहुंचे परिजनों ने मृतक की शिनाख्त सौरभ के रूप में की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। संभावना है कि सौरभ ने आत्महत्या की है क्योंकि उसकी जेब से एक कागज मिला है जो गीला होने के कारण खोला नहीं गया है। फिलहाल पुलिस जांच जारी है।