दो मासूमों की हत्या कर पिता ने शव को कुएं में फेंक स्वयं मौत को गले लगाया 

झांसी। जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में रानीपुर में गृहकलह ने हृदय विदारक घटना को जन्म देकर एक परिवार की खुशियों पर गृहण लगा दिया। एक व्यक्ति ने निर्दयता से अपने दो मासूम बच्चों की सिर कुचल कर हत्या की और उनके शव को कुएं फेंक दिया। इसके खुद का गला रेत कर कुयें में कुंद गया जिससे तीनोंं की  मौत हो गई।
झांसी में मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर निवासी रहीश शराब पीने का आदी था। इसके कारण रहीश का अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी क्रम में 22 मई को रहीश का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया। झगड़ा शांत होने के बाद रहीश अपने 12 वर्षीय पुत्र हर्ष तथा 9 वर्षीय अंश को कपड़े दिलाने की बात कहकर बाजार ले गया। जब शाम तक वह नहीं लौटा तो घर वालों ने खोजबीन की पर कोई सुराग नही लग रहा था। अभी खोजवीन चल ही रही थी कि तभी कुछ लोगों ने मोहल्ला लाङगंज के आगे केदारेश्वर मंदिर के कुएं के पास टूटा ईटा तथा खून के थक्के दिखे। अनहोनी की आशंका पर जब उन्होंने कुआं मेंें झका  तो रहीश व उसके दो बच्चों के शव उतराते दिखाई दिए। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कुएं से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
संभावना है कि गृह कलह से आवेश में आकर रहीश नेे आत्मघाती कदम उठाया। पहले अपने बच्चों को मौत के घाट उतार कर शवों को कुएं में फेंका इसके बाद स्वयं गला रेत कर कुएं में कुंद गया जिससे उसकी भी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है।