शव रात भर पड़े रहे, सुबह राहगीरों की सूचना पर दौड़ी पुलिस

झांसी। झांसी – मऊरानीपुर रेल मार्ग पर लहचुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम लखेश्वर और रोरा के बीच ट्रेन से गिरकर पिता पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों के शव रात में घटना स्थल पर ही पड़े रहे। घटना की सूचना तब हुई जब खेत पर जाने वाले राहगीरों ने लहूलुहान अवस्था में पिता पुत्र को देखा। जिसके बाद तत्काल ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना लहचुरा थाना प्रभारी को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त करते हुए परिजनों को सूचना दी।

झांसी के लहचुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बम्होरी निवासी महेश पुत्र कचोरे विश्वकर्मा अपने 12 वर्षीय पुत्र विशाल को लेकर कुछ दिन पूर्व रिश्तेदारी में बरुआसागर गया हुआ था। जब वह बरुआसागर से लोकल ट्रेन मेमो में सवार होकर मऊरानीपुर आ रहा था। पिता-पुत्र उसी समय ट्रेन से मऊरानीपुर नहीं उतर पाए और उन्होंने रोरा और लखेश्वर में ट्रेन की रफ्तार धीमी होने पर उतरने का प्रयास किंतु सफलता नहीं मिल सकी और दुर्भाग्य वश दोनों की चलती ट्रेन से उतरने के प्रयास के चलते दर्दनाक मौत हो गई।

उक्त घटना देर शाम की बताई गई है। जिसकी वजह से दोनों पिता-पुत्र के शव पटरियों के पास ही पड़े रहे। दूसरे दिन जब राहगीरों और ग्रामीणों ने लहूलुहान अवस्था में दोनों को देखा तो घटना की सूचना लहचुरा थाना प्रभारी को दी। मौके पर पहुंचे लहचूरा पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी।

इस घटनाक्रम से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बताया गया है कि मृतक के दो लड़के और एक लड़की है। मृतक के पास 5 बीघा जमीन है और खेती किसानी करके ही वह अपने परिवार का भरण पोषण करता था।