– सूने घर का ताला तोड़ कर लाखो की चोरी
झांसी। जिले में पुलिस एक घटना का खुलासा नही कर पाती की बदमाश दूसरी घटना को अंजाम दे देते हैं जबकि पुलिस रात भर सड़कों पर गश्त करती नजर आती है। कल देर रात बदमाशों ने जनपद के थाना प्रेमनगर में व्यस्ततम तलैया मोहल्ले में एक सूने मकान को निशाना बना लिया। इतना ही नही बदमाशों ने देर रात प्रेमनगर के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले अमित अन्थोनी व उसकी बहन को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा। शोर मचाने पर बदमाश भाग गए।
इस घटना में घायल दोनों भाई-बहन को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अम्रता अन्थोनी ने बताया कि वह देर रात कारीब साढ़े 10 बजे अपने घर पर मौजूद थी। उसी समय 3 युवक आये और स्वयं को उसके पापा के रिश्तेदार बताया और शादी का कार्ड देने की बात कही। इस पर अम्रता ने दरवाजा खोला तो तीनों युवक हाथों में लाठी, सरिया लेकर घर मे घुस आए और अम्रता व उसके भाई को कमरे में बंधक बनाकर मारपीट करते हुए रुपये पैसे निकाल कर देने की धमकी देने लगे। इस पर बदमाशों का विरोध करते हुए अम्रता द्वारा शोर मचाने पर आस पास के लोग मौके पर आए तो बदमाश भाग गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल भाई बहन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। खबर लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।
इसी प्रकार प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हरदौल बाबा मंदिर मोहल्ले में देर रात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ कर लाखों के जेवरात व हजारों की नकदी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने से पुलिस को चोरों का सुराग लग गया है। बताया गया है कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हरदौल मोहल्ला स्थित तलैया में रहने वाले बंटी गौतम अपने परिवार के साथ घर मे ताला लगाकर बुआ की शादी में परिजनों के साथ गया था। देर रात जब वह घर आया तो देखा घर के तीनों कमरों का ताला टूटा देख कर उसके पैरों तलों से जमीन खिसक गयी। कमरों में रखा सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी में रखे करीब ढाई लाख के सोने के जेवरात व 40 हजार की नकदी गायब थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज कब्जे में ले लिए। सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है।