सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर विवि प्रशासन ने दी सफाई 

झांसी। बुन्देलखंड विश्वविद्यालय का लार्ड बुद्धा हास्टल उस समय जंग का अखाड़ा नजर आया जब निष्कासित छात्र को हास्टल से निकालने का प्रयास किया। इस दौरान प्रोफेसर , गार्ड आदि ने छात्र की धुनाई कर दी। मारपीट का वीडियो चार दिन बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने पर विश्वविद्यालय प्रशासन की किरकिरी हो रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में हास्टल में दो प्रोफेसर और एक स्टूडेंट आपस में मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि प्रोफेसर और स्टूडेंट के बीच झगड़ा शुरू होने के बाद विश्वविद्यालय के सिक्योरिटी गार्ड स्टूडेंट की पिटाई शुरू कर देते हैं।

वीडियो सामने आने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने मीडिया को सफाई देते हुए कहा है कि यह छात्र रोहित जायसवाल निवासी हरियाणा नशे का आदी है और जूनियर स्टूडेंट्स के साथ दुर्व्यवहार करता था।विश्वविद्यालय के प्रॉक्टर प्रोफेसर आर के सैनी ने बताया कि छात्र जायसवाल ने अपने दो जूनियर छात्रों को बुलाकर बंधक बनाया था। इस मामले को विश्वविद्यालय प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए उसे 6 अप्रैल को विश्वविद्यालय व हास्टल से निकाल दिया था । इसके बावजूद वह हास्टल से नहीं निकला। रात के समय उसने अपने वार्डन से अभद्रता की।

जब छात्र वार्डन के कहने से भी नहीं निकला तो गार्ड व प्रोफेसर पहुंचे। उन्होंने उसे निकालने का प्रयास किया। इस पर हाथापाई हो गई। छात्र को बलपूर्वक निकालना पड़ा और वह सुरक्षित रहे, इसके लिए उसको रात में हमने पुलिस चौकी में बिठा दिया। अगले दिन उसके घर के लोग यहां आये और उसे लेकर चले गए।