झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र में गोपाल पुरा में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक युवक ने घर में बने कुएं में छलांग लगा दी। मां और बहन ने कुएं में रस्सा डालकर उसे बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वह बच नहीं पाया।
बबीना थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव गोपालपुरा निवासी धर्मेंद्र राजपूत (31) खेतीबाड़ी करता था। परिजनों ने बताया कि धर्मेंद्र होली के बाद से ज्यादा नशा कर रहा था, मना करने पर लड़ाई झगडे पर उतारू हो जाता था। बुधवार सुबह लगभग चार बजे अचानक वह घर के अंदर बने कुएं में कूद गया। कुएं से आवाज आने पर मां रामकली और बहन रचना उसने बचाने के लिए दौड़ीं। उन्होंने कुएं में रस्सा डालकर उसे बचाने की कोशिश की, परंतु बच नहीं पाईं।

शोरगुल सुनकर पड़ोसी इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद कुएं में लोहे का कांटा डाला गया। काफी प्रयास के बाद कांटे में शव फंसकर बाहर आया। युवक के आत्मघाती कदम उठाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। मृतक के छह साल का एक बेटा और चार साल की बेटी है। पत्नी कृष्णा देवी पिछले कुछ दिनों से मायके में थी। युवक की मौत के बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।