Oplus_131072

दुल्हन के अड़ने पर दूल्हा ने जड़े थप्पड़, दोनों पक्ष पहुंचे थाने 

झांसी । जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती में रविवार की रात आई बरात में उस समय हंगामा हो गया जब दूल्हे की ओेर से बरातियों के स्वागत में बीयर की मांग की गई। यह मांग सुनकर दुल्हन नाराज हो उठी और उसने शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर बरातियों और घरातियों के बीच विवाद के साथ मारपीट भी हुई। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया, किंतु शांति हुई नहीं। सोमवार को भी दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे।

दरअसल, सोमवार की रात कोतवाली के नईबस्ती मोहल्ले में सीपरी बाजार के पाल कॉलोनी से बारात आई। दुल्हन पक्ष के लोगों का आरोप है कि जैसे ही बारात आने को हुई दूल्हे ने बरातियों के लिए बीयर का इंतजाम कराने को कहा। इसके साथ ही आठ लाख रुपये की डिमांड भी रखी। उनका कहना था कि मांग पूरी नहीं होने तक वह लोग फेरे नहीं करायेंगे । इस स्थिति की जानकारी जब दुल्हन को हुई तब उसने आक्रोशित होकर शादी करने से ही इनकार कर दिया। यह सुनकर लड़की पक्ष ने दुल्हन को समझाने की कोशिश की लेकिन, दुल्हन अपने फैसले पर अड़ गई।

दुल्हन द्वारा शादी से इनकार करने की बात जब दूल्हे पक्ष को मालूम चली तो उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। इसका लड़की पक्ष ने विरोध किया। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। विवाद बढ़ने पर सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मामले को शांत कराया।

इसके बाद दोनों पक्ष कोतवाली पहुंच गए। लड़के पक्ष ने दूल्हे के साथ मारपीट का आरोप जबकि लड़की पक्ष के लोगों का आरोप है कि दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ जड़े। दूल्हा पक्ष ने किसी भी मांग से इनकार किया। उनका कहना है कि दुल्हन पक्ष ने जानबूझ कर शादी तोड़ी है। पुलिस दोनों पक्षों की ओर से मिले प्रार्थना पत्रों पर मामले की छानबीन कर रही है।