झांसी । 24 मई को प्रयागराज से झांसी आए प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक एसपी द्विवेदी से एनसीआरएमयू ईएमएस 2 स्टोर ब्रांच झांसी के प्रतिनिधिमंडल ने ब्रांच सेक्रेट्री कॉ जगत पाल सिंह यादव के नेतृत्व में मुलाकात की और कर्मचारीयों से संबंधित समस्याओं पर चर्चा की।

चर्चा में मुख्य रूप से मुद्दे रहे, 1.स्टोर विभाग में कार्मिक अधिकारी को पूर्ण रूप से पदस्थ किया जाय 2. स्टोर विभाग में कल्याण निरीक्षक और विधि सहायक पदस्थ किया जाय, 3. नई रेल कोच फैक्ट्री, आर सी एन के कारखाना मे स्टोर संबंधी कार्यों के निपटान के लिए नए पदों का सृजन किया जाय 4. स्टोर विभाग में कार्मिक संबंधी कार्यों को करने के लिए एक भी कार्मिक लिपिक नहीं है कम से कम 5 कार्मिक लिपिक पदस्थ कराए जाएं 5. डीजल डिपो ग्वालियर को बंद न करके डिपो में अन्य विभागों की सामग्री रखकर चलाया जाए।

इन मुद्दों पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई और पीसीएमएम ने अतिशीघ्र निपटाने की बात कही। बताते चलें कि दो दिन पहले डिप्टी सीएमएम से हमारी चर्चा हुई थी। उन्होंने बताया था कि अपग्रेडेशन की फ़ाइल कंप्लीट हो गई है और अगले सप्ताह चिट्ठी निकल जायेगी, डिपो सहायक से जूनियर क्लर्क की परीक्षा 09 जून को होगी, ड्राइवर, कारपेंटर और जिनके भी प्रमोशन ड्यू है वह भी बहुत ही जल्दी हो रहे हैं।

प्रतिनिधिमंडल में सहा. मंडल सचिव आर पी सिसौदिया, संजय तिवारी, नाहर सिंह मीना, सुभांशू शर्मा, अविनाश कुशवाहा, दिलीप राठौर, सरिता श्रीवास्तव, मंजू निवेरिया, सविता कुशवाहा, आर एस चौहान, जाहिद खान, राम नरेश यादव, सुरेश कुमार, हेमंत कुमार,राजेंद्र पाल, हर गोविंद, राम औतार मीना, राज कुमार, हेमंत सैनी, राम गोपाल यादव, हिम्मत सिंह यादव, अजय कुमार, रूप सिंह आदि उपस्थित रहे।