झांसी । 24 मई को उत्तर मध्य रेल झांसी के सामान्य भंडार डिपो में एसपी द्विवेदी प्रधान मुख्य सामग्री प्रबंधक, उत्तर मध्य रेल, प्रयागराज के आगमन पर एन सी आर ई एस की कारखाना शाखाओं द्वारा शाखा न 3 के सचिव संजीव नायक के नेतृत्व में एक ज्ञापन प्रेषित किया गया जिसमें मुख्यतः निम्न मांगे है-
1-ग्रुप -डी से ग्रुप- सी में पदोन्नति होने वाली विभागीय परीक्षा को को शीघ्र कराया जाए ।
2-भंडार विभाग में खाली पड़े पदों को शीघ्र पदोन्नत के माध्यम से भरा जाए ।
3- भंडार विभाग में कर्मचारियों को एम ए सी पी का लाभ समय पर दिया जाए
4- भंडार विभाग मे कर्मचारियों को अपग्रेडेशन का लाभ दिया जाये ।
5- भंडार विभाग के कार्मिक संबंधित कार्यों के लिए कार्मिक विभाग के अधिकारी को सप्ताह में 2 दिन भंडार डिपो में बैठने की व्यवस्था की जाए । 6- भंडार डिपो के पुराने स्क्रैप यार्ड में पानी के ड्रेनेज की व्यवस्था कराई जाए ।
7- स्क्रैप डिपो में कीमती एवं विशेष स्क्रैप मदो को रखने के लिए कवर्ड दरवाजे एवं लॉक सहित ढांचे बनाने की व्यवस्था की जाए ।
8-न्यू स्क्रैप यार्ड में चाहर दिवारी पर फेंसिंग की व्यवस्था की जाए
9-भंडार विभाग में डीएमएस की विभागीय परीक्षा समाप्त की जाए । 10-भंडार डिपो में कर्मचारियों के बैठने का स्थान को वातानुकूलित किया जाए

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से घनश्याम दास, सर्वेश श्रीवास्तव,राजेंद्र मीणा, सुदामा राय, रामचंद्र लुल्ला, रामेश्वर तिवारी, राम तीरथ, आनंद खानवलकर, योगेंद्र चौहान, निर्मल पाल, सियाराम मीणा, राहुल ताडी, अनिल वत्स ,, राजेश कन्नौजिया , मोहम्मद जुबेर, नवीन कुमार, अश्वनी कुशवाहा, सूर्यकांत लिटोरिया आदि उपस्थित रहे ।