झांसी। एक युवक ने प्रेमिका की चाहत में अपने दो नाबालिग साथियों के साथ मिलकर खुद को गायब करने, ब्लेड से घाव बनाने व जान से मारने की धमकी देने जैसा षड़यंत्रत रच लिया था।

जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत मोहल्ला कटरा निवासी हिमांशु श्रीवास ने पुलिस को बताया था कि उसके भाई हिर्तिक के मोबाइल पर जान से मारने की धमकी जैसे मैसेज आ रहे हैं। साथ ही उसके भाई को पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरु की तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि हिर्तिक एक लड़की से प्रेम करता है और उस लड़की से शादी करना चाहता था, जबकि लड़की शादी से इंकार कर रही थी। इससे परेशान होकर हिर्तिक ने कथित प्रेमिका को सबक सिखाने के लिए उसे झूठे केस में फंसाने की योजना बनाई। योजना के तहत हिर्तिक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले एक मोबाइल सिम खरीदी। इसके बाद दोस्तों से खुद को जान से मारने की धमकी दिलवाई। इतना ही नहीं फिल्मी स्टायल से हिर्तिक ने खुद को गायब करवा लिया और शरीर पर ब्लेड के घाव बना लिए। इसके बाद सारे प्रकरण में लड़की को फंसाने का प्रयास शुरु कर दिया।

छानबीन करने के बाद पुलिस ने आरोपी हिर्तिक श्रीवास, सिम विक्रेता उमेश सेन और उसके नाबालिग दो साथियों को भी गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद आरोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं के तहत कार्यवाही कर दी।