टोड़ीफतेहपुर के ढुरबई में बाजपेई दम्पत्ति को बंधक बनाकर आभूषण व नगदी ले गए बदमाश

झांसी। जिले में थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र अंतर्गत ढुरबई में गत रात वर्षा के दौरान अंधेरे में सशस्त्र बदमाशों ने बाजपेई परिवार को निशाना बनाया। बदमाशों ने परिजनों के जाग जाने पर असलहे की बल पर डकैती को अंजाम देकर लाखो के आभूषण और नगदी ले जाने में सफल रहे। मौके पर पहुंचीं पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला था।

झांसी के टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढुरबई निवासी श्रवण कुमार बाजपेई पुत्र जानकी प्रसाद गत रात्रि अपने परिवार के साथ खाना खाकर सो रहे थे तभी रात्रि लगभग 12:30 बजे सात आठ लोग अज्ञात घर की बाउंड्री वॉल को फांद कर अंदर घुस आए एवं मैन गेट खुलने का इंतजार करने लगे तभी अचानक बारिश होने लगी। इस दौरान अपना सामान देखने के लिए जैसे ही दंपत्ति ने मैन गेट खोला घात लगाए बैठे बदमाश घर के अंदर घुस गए। जब दंपत्ति द्वारा विरोध किया गया तो बदमाश द्वारा तमंचे की बट से हमला कर श्रवण कुमार को नीचे गिरा दिया और हाथ पैर बांध, मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। पति की स्थिति को देख पत्नी भयभीत हो गई और सारा सामान निकाल कर बदमाशों को दे दिया।

इस दौरान कुछ बदमाश श्रवण कुमार पर तमंचा लेकर हावी हो गए और पत्नी को धमकी दी अगर घर एवं अलमारी की चाबी न दी तो तुम्हारे पति को जान से मार देंगे। पत्नी ने भयभीत होकर सारी चाबियां बदमाशों को दे दी बदमाशों द्वारा चाबी लेने के बाद पत्नी के भी हाथ पैर बांध दिए इसके उपरांत सभी लोगों के मोबाइल फोन पानी में फेंक दिए। बदमाश लगभग 3 घंटे तक बे खोफ लूटपाट की घटना को अंजाम देते रहे और किसी को भनक तक नहीं लगी।

पीड़ित श्रवण ने बताया कि घर में रखे पत्नी शीला बाजपेई, पुत्री प्रियंका नायक एवं बहू के लगभग 12 लाख के सोने चांदी के आभूषण एवं लगभग साढ़े चार लाख की नकदी बदमाशों द्वारा लूट लिए गए। बदमाशों द्वारा श्रवण के ऊपर तमंचे की बट से वार कर घायल कर दिया। तथा जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में दहशत फैल गई और ग्रामीण व पुलिस तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस क्षेत्राधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और पीड़ित बाजपेई परिवार से जानकारी ली। इस मामले में पीड़ित श्रवण द्वारा थाना टोडीफतेहपुर पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। बदमाशों द्वारा घर में घुसकर बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ है।